.

.

uttarakhandnews1.com



देहरादून: 28 जुलाई, 2015

शादी के मौके पर देर रात तक डांस करने और डीजे पर गाने चलाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दूल्हे के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। यह वाकया शुक्रवार की रात हरिद्वार के सकोती गांव में हुआ। गांव के ही कुछ लड़के शराब के नशे में डीजे पर डांस कर रहे थे। रात में जब शादी की रस्मों में देरी होने लगी तो दूल्हे के पिता विश्वास राम ने डीजे से गाने बंद करने के लिए कहा। इस पर डांस कर रहे लड़के भड़क गए।

लड़के डीजे से गाना चलाने के लिए कह रहे थे, जिससे वह और ज्यादा डांस कर सकें। इन लड़कों की दूल्हे के पिता से काफी देर बहस हुई। इसके बाद जब दूल्हे का परिवार उसके पिता के पक्ष में खड़ा हो गया तो नशे में एक लड़के ने डीजे पर पिस्टल तान दी और गाना चलाने के लिए कहा। इसके बाद एक बार फिर जब विश्वास ने उनसे यह सब बंद करने के लिए कहा तो गुस्साए लड़के ने कथित तौर पर विश्वास को गोली मार दी। इससे पहले भी लड़के उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे चुके थे।

मंगलौर की एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और विश्वास को हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस लड़के ने गोली चलाई, उसका नाम तुलाराम बताया जा रहा है और उसके साथ दो अन्य लड़कों पर भी आरोप लगाया गया है। दूल्हे के परिवार ने इन दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंपने से पहले काफी पीटा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
Courtesy: नवभारत टाइम्स




See More

 
Top