.

.

uttarakhandnews1.com



पिथौरागढ़: 22 जुलाई, 2015



उत्तराखंड के काशीपुर में एक शादीशुदा महिला पर स्कूल का प्यार इस कदर सवार हुआ कि वह अपने पति के लिए ही 'हैवान' बन गई। इस घटना को जिसने भी सुना वो सन्न रह गया।

प्रेम प्रसंग के चलते उक्त महिला ने प्रेमी से मिलकर किराए के शूटरों से पति की हत्या करा दी। हत्यारों ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए पति को ट्रक से कुचल दिया। पुलिस ने लंबी जांच पड़ताल के बाद केस का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने हत्या की साजिश रचने के आरोप में मृतक की पत्नी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपी फरार हैं।

हत्या में प्रयुक्त ट्रक को कब्जे में ले लिया। उत्तराखंड डीजीपी ने टीम को 20 हजार, कुमाऊं कमिश्नर ने पांच और एसएसपी नीलेश आनंद भरणे ने ढाई हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की।

मंगलवार को कुंडा थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में एएसपी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि उक्त मामले में 30 अक्तूबर, 2014 को ग्राम शेरपुर घासी अफजलगढ़ (बिजनौर) यूपी निवासी राजेंद्र सिंह ने शिवराजपुर पट्टी चौकी थाना कुंडा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में कहा कि 29 अक्तूबर, 2014 को उसका भतीजा अजमेर सिंह पुत्र तरेंद्र सिंह निवासी अफजलगढ़ (यूपी) बाइक से अफजलगढ़ से कार्बेट सिटी कॉलोनी केलामोड़ (काशीपुर) आ रहा था। शिवराजपुर पट्टी के पास एक ट्रक ने टक्कर मार कर उसे कुचल दिया।

इसके बाद ट्रक चालक जमील अहमद अदालत से जमानत कराकर ट्रक छुड़ा ले गया था। राजेंद्र सिंह ने कहा कि यह हत्या थी जिसे दुर्घटना का रूप दिया गया है। एसएसपी नीलेश आनंद भरणे के आदेश पर मामले की जांच कुंडा प्रभारी रमेश तनवार को सौंपी गई।

जांच पड़ताल के बाद दुर्घटना का पर्दाफाश कर हत्या की साजिश रचने और सुपारी लेकर हत्या करने के आरोप में आठ लोगों को नामजद किया गया। मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर टीम ने मृतक की पत्नी रंजीत कौर, उसके प्रेमी हरदीप सिंह निवासी धनौरी पट्टी केलामोड़, जाकिर और मुब्बर अली निवासीगण बरहैनी थाना बाजपुर, सलीम निवासी बाजपुर और जलील अहमद निवासी दड़ियाल थाना टांडा (रामपुर) यूपी को केलामोड़ से गिरफ्तार कर लिया।
Courtesy: अमर उजाला



See More

 
Top