.

.

#uttarakhandnews





नैनीताल  : 10 अगस्त, 2015

देश में दूसरी बार सीनियर महिला, पुरुष नेशनल पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता होने वाली है। यहां प्रस्तावित प्रतियोगिता में विभिन्न प्रांतों के 700 महिला, पुरुष खिलाड़ी शामिल होंगे।

इस प्रतियोगिता में 350 खिलाड़ी ऐसे होंगे जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना दमखम दिखा चुके हैं।
काशीपुर में सीनियर नेशनल महिला, पुरुष पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए हरी झंडी मिल गई है। सोमवार को कोलकाता से आए इंडियन पॉवरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव एवं अर्जुन अवार्ड से सम्मानित सुबुरोत दत्ता, एसोसिएशन के दिल्ली स्टेट सचिव मोनू गिरी, जम्मू-कश्मीर पॉवरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव राजन जैन ने रामलीला मैदान का निरीक्षण किया।
बताया कि मैदान प्रतियोगिता के लिहाज से बेहतर है। उन्होंने खिलाड़ियों के रहने-खाने की व्यवस्था भी देखी। दत्ता ने कहा कि नेशनल प्रतियोगिता उत्तराखंड में दूसरी बार होने जा रही है।
इससे पहले बाजपुर रोड स्थित राधेहरि डिग्री कॉलेज के मैदान में कराई गई थी। इस बार प्रस्तावित प्रतियोगिता में 700 सीनियर महिला, पुरुष खिलाड़ी शामिल हाेंगे। इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले 350 खिलाड़ी देश के लिए भी खेल चुके हैं। उत्तराखंड की ओर से इस प्रतियोगिता में 28 खिलाड़ी खेलेंगे।
उन्होंने बताया कि 8 से 13 सितंबर तक प्रस्तावित प्रतियोगिता के लिए श्रीरामलीला मैदान का चयन किया गया है। इसमें खिलाड़ियों के लिए रहने, खाने, आने, जाने की व्यवस्था भी उपलब्ध कराई जाएगी। वहां अंतरराष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग खिलाड़ी एवं पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा, उत्तराखंड पॉवरलिफ्टिंग के महासचिव फैय्याज अहमद, प्रवक्ता आसिफ रजा, अमित कुमार, गुरमुख सिंह, बलविंदर सिंह, बलदेव सिंह मौजूद थे।
Courtesy: अमर उजाला



See More

 
Top