.

.






#uttarakhandnews
हरिद्वार: 18 अगस्त, 2015
यमुनानगर हरियाणा से भागी विवाहिता ने प्रेमी संग मिलकर अपने सात वर्षीय बेटे को मार कर दफन कर दिया। घटना 22 जुलाई की है, इसका खुलासा इन दोनों के आज यमुनानगर में हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हुई पूछताछ में किया।
दोनों ने बताया कि प्रेम के चक्कर में महिला मनप्रीत अपने प्रेमी राहुल संग करीब छह माह पहले यमुनानगर से हरिद्वार भागकर आई। प्रेमी संग भागते समय वह अपने सात वर्ष के बेटे हर्ष को भी साथ ले आई थी, जबकि 11 वर्षीय बेटी को घर पर ही छोड़ दिया था।
हरिद्वार में मनप्रीत अपने प्रेमी व बेटे संग रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव स्थित एक पोल्ट्री फार्म में रहने लगी। वे वहीं पर काम भी करते थे। पुलिस का कहना है कि बेटे के प्यार में बाधक बनने और बार-बार पिता को याद करने के चलते मनप्रीत और उसके प्रेमी राहुल ने मिलकर हर्ष की हत्या कर दी।
बाद में बेटे के शव को पोल्ट्री फार्म में दफना कर दोनों यहां से भाग निकले। कुछ दिन इधर-उधर बिताने के बाद ये दोनों बीते रोज यमुनानगर पहुंचे। वहां पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने जुर्म के बार में जानकारी दी। जानकारी पर आज देर शाम हरिद्वार पहुंची यमुनानगर पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से हर्ष के शव को बरामद कर लिया। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।
Courtesy: जागरण



See More

 
Top