.

.

uttarakhandnews1.com




रामनगर: 7 अगस्त, 2015

उत्तराखंड के रामनगर में एक गर्जिया मंदिर में दर्शन कर आए जीजा-साली को घेरकर पीटा। इतना नहीं नही किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश भी की। काशीपुर निवासी जीजा-साली को मुरादाबाद (यूपी) के छह युवकों ने घेरकर पीट दिया। हालांकि, ग्रामीणों के पहुंचने पर वे अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है, जबकि जीजा फरार हो गया। दर्शन के बाद वे दोनों नदी किनारे पत्थर पर बैठे थे। सामने ही मुरादाबाद के छह युवक बैठे थे।

 अपनी एंबुलेंस (यूपी 21बीएन 0046) लेकर गर्जिया मंदिर में पूजा करने आए थे। कुछ देर बाद युवक शराब पीने लगे तो जीजा-साली झूला पुल की ओर एकांत में चले गए। यह देख सभी युवक उनके पीछे चल दिए। जीजा-साली के विरोध करने पर उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। बात बढ़ी तो उन्होंने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि युवकों ने किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास भी किया। शोरशराबा सुनकर आसपास के दुकानदार और ग्रामीण वहां पहुंचे गए। उन्होंने सभी युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सीओ मिथिलेश कुमार, कोतवाल कैलाश पंवार घटनास्थल का निरीक्षण कर युवकों और किशोरी को कोतवाली ले आये। इस बीच जीजा फरार हो गया। उनके खिलाफ धारा 147, 323, 354, 354 क, 504 आईपीसी व पॉस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआई मोहन चंद्र पांडे ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी 11वीं की छात्रा है। उसके परिजनों को सूचना दे दी है। उसे उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा। एंबुलेंस सीज कर दी गई है।
Courtesy: अमर उजाला



See More

 
Top