.

.







#uttarakhandnews
हरिद्वार : 17 अगस्त, 2015


रुड़की में सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्श शिवाजीनगर कॉलोनी में रविवार की रात कच्छा बनियानधारी गिरोह के बदमाशों ने एक फौजी के घर पर धावा बोल दिया।

बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर 13 हजार की नगदी और लाखों के जेवर लूट लिए। घर खंगालने के बाद बदमाश परिवार के लोगों को बंद करके फरार हो गए।

मूलरूप से रसेपाटा, जौलथल, पिथौरागढ़ निवासी रमेश सिंह ज्याला आर्मी मेडिकल कोर में नायक के पद पर जैसलमेर राजस्थान में तैनात हैं। शिवाजीनगर कॉलोनी में उन्होंने घर बनाया हुआ है। वह इन दिनों छुट्टी पर आए हुए हैं।

रमेश रविवार की रात पत्नि लीला और बच्चों नीमा व राहुल के साथ सो रहे थे। रात करीब दो बजे दीवार फांदने के बाद चटकनी तोड़कर कमरे में घुसे बदमाशों ने बेड पर ही सभी लोगों को बंधक बना लिया।

दुपट्टे से चारों के हाथ पैर बांधने के बाद बदमाशों ने पूरा घर खंगालना शुरू कर दिया। 13 हजार की नगदी व जेवर कब्जे में लेने के बाद बदमाश उन्हें बंधक बना छोड़कर बाहर से दरवाजा बंद कर गए।

जाते जाते बदमाश आधे घंटे तक शोर मचाने पर हत्या की धमकी भी दे गए। दहशत में परिवार खामोश रहा और सुबह करीब पांच बजे शोर मचाया। दूध लेने जा रही मोहल्ले की महिलाओं ने उनकी आवाज सुनकर दरवाजा खोला।
Courtesy: अमर उजाला


See More

 
Top