.

.








#uttarakhandnews
देहरादून: 18 अगस्त, 2015

पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर की पुस्तक 'अच्छे दिन हा! हा!' का देहरादून में एक पांच सितारा होटल में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विमोचन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि नीति आयोग की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी को देखकर लगता है जैसे शोले में गब्बर। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि नीति आयोग की बैठक में बस नाम के लिए राज्य के मुख्यमंत्रियों को बुलाया जाता है, लेकिन किसी की नहीं सुनी जाती।
इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने पुस्तक को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इस किताब में प्रधानमंत्री के अच्छे दिन के जुमले की हकीकत बयान की गई है। इसलिए लोग पहले किताब पढ़ लें फिर अच्छे दिनों की हकीकत को खुद समझें।
इस मौके पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जमकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। कहा कि मणिशंकर अय्यर की यह किताब मोदी सरकार के अच्छे दिन वाले जुमले को बड़े दिलचस्प तरीके से पेश करती है। सीएम ने प्रधानमंत्री की तुलना शोले के गब्बर सिंह से भी की।
सीएम ने कहा कि नीति आयोग की बैठक में प्रधानमंत्री को देखकर ऐसा लगता है जैसे शोले फिल्म में गब्बर। बैठक के लिए देश भर से मुख्यमंत्रियों को बुलाया तो जरूर जाता है। लेकिन, सुनी किसी की नहीं जाती। सीएम ने निराशा जताते हुए कहा कि ऐसे नीति आयोग का क्या फायदा। इस दौरान कई गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।
Courtesy: जागरण


See More

 
Top