.

.








#uttarakhandnews
ऊधम सिंह नगर: 23 अगस्त, 2015

उत्तराखंड के काशीपुर में घर में घुसकर अकेली नाबालिग लड़की से बलात्कार कर एक व्यक्ति फरार हो गया। पीड़िता उसे मामा कहती थी।

पीड़िता के पिता का कहना है कि उसने शुक्रवार को ही मामले की तहरीर पुलिस को दे दी थी लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इससे गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने शनिवार को कोतवाली पहुंच कर आरोपी की गिरफ्तार की मांग को लेकर कोतवाल का घेराव किया।

इसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही कोतवाल ने पीड़िता का मेडिकल कराने निर्देश दिए। साथ ही आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का लोगों को भरोसा भी दिलाया है।

कवि नगर निवासी व्यक्ति ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कहा कि वह गुरुवार की शाम पत्नी के साथ भोजपुर (मुरादाबाद) यूपी गया था। घर पर उसकी तेरह साल की लड़की अकेली थी।

शुक्रवार की सुबह लगभग तीन बजे अतर सिंह निवासी ग्राम कुंडेश्वरा थाना टांडा (रामपुर) यूपी उसके घर आया। उसने धोखे से दरवाजा खुलवाया और लड़की को अकेली पाकर उससे दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया।

पीड़िता के पिता ने कहा कि अतर सिंह की पत्नी और बहन उसे रिपोर्ट दर्ज कराने पर लड़की को उठवा लेने की धमकी दे रहे हैं। बताया कि दुराचार करने वाला अतर सिंह एक स्कूल की टाटा मैजिक का चालक है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि अतर सिंह उनके मकान में डेढ़ साल पहले किराए पर रहता था। वह उसे मामा कहती थी। घटना के समय अतर सिंह ने यह कहकर दरवाजा खुलवाया कि उसके साथ मामी भी है।

दरवाजा खोलने पर उसने झपटकर मुंह बंद कर उसकी इज्जत लूट ली। उसके शोर मचाने पर पड़ोसी युवक जब तक वहां पहुंचा, वह भाग गया था।
Courtesy: अमर उजाला


See More

 
Top