.

.






देहरादून : 17 नवंबर  , 2015

देहरादून ब्लू ने विकासनगर की टीम को 75 रनों से हराकर उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित टूर्नामेंट जीत लिया है। मंगलवार को द इंडियन पब्लिक स्कूल के मैदान में खेले गए फाइनल में देहरादून ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.3 ओवर में 207 रन बनाए। जवाब में विकासनगर की पूरी टीम 34.3 ओवर 132 रन में ही ढेर हो गई।

देहरादून ब्लू के गेंदबाजों की सधी हुई गेंदबाजी के आगे विकासनगर के खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए। फाइनल मैच में विकास परासर को मैन ऑफ द मैच और डेनियल को प्लेयर ऑफ द चैंपियनशिप का खिताब मिला। मैच के समापन पर मुख्य अतिथि डेंटिस्ट डॉ. शोभित दुर्गा ने पुरस्कार बांटे।

इस मौके पर यूसीए सचिव चंद्रकांत आर्य, इंडियन पब्लिक स्कूल के चेयरमैन एके सिंह, तरुण कुमर, सन्नी राणा, अमन शर्मा, रोहन आर्य, सन्नी सिंह आदि मौजूद रहे।

टीसीए ने उत्तराखंड पुलिस को हराया

दून कम्बाइंड क्रिकेट एकेडमी की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मुकाबले में टीसीए ने उत्तराखंड पुलिस की टीम को 53 रनों से हरा दिया।

मंगलवार को रेंजर्स ग्राउंड में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीसीए की टीम ने 35 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 255 रन बनाए। पुछल्ले बल्लेबाजों के बेहतर प्रदर्शन की बदौलत टीसीए बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा। स्कोर का पीछा करने उतरी पुलिस की टीम 28.2 ओवर में 202 रन पर ही सिमट गई।

उद्घाटन मुकाबले के दौरान दर्जाधारी राजेंद्र शाह, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पीसी वर्मा, उपाध्यक्ष अमित कपूर, आयोजन सचिव देवेंद्र सती, राजेश शर्मा, आशीष पंवार आदि मौजूद रहे।


See More

 
Top