.

.









यमकेश्वर, कोटद्वार (पौड़ी) : 17 नवंबर  , 2015
पौड़ी के लैंसडौन वन प्रभाग के लालढांग रेंज में गुलदार ने एक वन गुर्जर के चार साल के बच्चे को मार डाला। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना रविवार शाम साढ़े पांच बजे की है।

सोमवार सुबह दस बजे अमोला के जंगल से बच्चे का अधखाया शव बरामद किया गया है। क्षेत्र में गुलदार के हमले की यह पहली घटना है।

लालढांग रेंज के सिगड्डी ब्लाक में ताछला के पास उडियाल तोक में वन गुर्जर कासिम का डेरा है। रविवार शाम को कासिम और उसके परिजन कलालघाटी शादी में गए थे। डेरे पर कुछ ही लोग थे। इसी बीच डेरे के आंगन में खेल रहे कासिम के चार साल के बच्चे आमिर को गुलदार उठाकर जंगल में चला गया।

सुबह जंगल में मिला बच्चे का सिर

रातभर बच्चे की खोजबीन होती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। ताछला और अमोला के ग्रामीण भी वन गुर्जर परिवार की मदद के लिए आ गए। सोमवार सुबह करीब दस बजे घने जंगल से बच्चे का सिर बरामद हुआ है।

लालढांग के रेंजर रमेश भारती वन कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। राजस्व उपनिरीक्षक महादेव डंगवाल ने बताया कि बच्चे का अधखाया शव बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए हरिद्वार भेजा जा रहा है। वहीं लाड़ले मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं।

Courtesy: अमर उजाला


See More

 
Top