.

.




देहरादून : 12 जनवरी  , 2016

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय (यूटीयू) की परीक्षाओं में ऑब्जर्वर की अहम जिम्मेदारी प्राइवेट कंपनी के संचालक को दे दी गई। भनक लगने पर अमर उजाला ने सोमवार रात इस बाबत सवाल उठाया तो मंगलवार को इस मामले में जांच बैठा दी, हालांकि ऑब्जर्वर को अभी ड्यूटी से नहीं हटाया गया।

यूटीयू की परीक्षाओं में ऑब्जर्वर की अहम भूमिका निभा रहे अनुभव उपाध्याय सवालों के घेरे में हैं। उन्होंने जिस बिहाइव कॉलेज का नाम लेकर यह जिम्मेदारी ली थी, उस कॉलेज ने साफ किया है कि वह बीते जुलाई से उनके फैकल्टी नहीं हैं। बताया जा रहा है कि अनुभव उपाध्याय बल्लीवाला चौक के निकट अपनी एक कन्सलटेंसी कंपनी चला रहे हैं।

बावजूद इसके यूटीयू की परीक्षाओं में पहले तो वह दून पीजी कॉलेज में ऑब्जर्वर रहे। इसके बाद एसबी कॉलेज विकासनगर में यह भूमिका निभा रहे हैं। विवि ने बिहाइव कॉलेज को पत्र जारी करते हुए अनुभव उपाध्याय के बारे में जानकारी मांगी गई है। अमर उजाला ने अनुभव उपाध्याय से उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उन्हें एसएमएस भेजा गया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जब उनका जवाब आएगा तो प्रकाशित किया जाएगा। अमर उजाला



See More

 
Top