.

.




कांडा  : 03 फरवरी , 2016

फोन पर मिस कॉल के बाद चार बच्चों की मां एक महिला और एक युवक के बीच प्रेम इतना प्रगाड हो गया कि युवक राजस्थान से बरात लेकर उत्तराखंड आ गया। बिना बुलाए आई बरात गांव में चर्चाओं में रही।  महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बिना बुलाए दुल्हे और उसके पांच बरातियों को गिरफ्तार कर दिया। 

कांडा पुलिस ने बताया कि पंचौड़ा के लोहारखेत निवासी चार बच्चों की मां महिला का मोबाइल के जरिये राजस्थान के अलबर निवासी महिपाल सिंह पुत्र याद राम से संपर्क हो गया। मोबाइल पर बात करते-करते मामला प्यार तक पहुंच गया। दोनों ने शादी करने की ठान ली। महिपाल सिंह बीते रोज महिला से शादी करने अपने अन्य पांच साथियों के साथ कांडा पहुंच गया। 

इसकी भनक लगने पर पुलिस भी सक्रिय हो गई। कांडा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने महिला सहित राजस्थान से आए सभी लोगों से पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि महिला के चार बच्चे हैं। महिला को उसके पति ने कुछ साल पहले छोड़ दिया है। राजस्थान से आया युवक बालिग हैं तो अपने भविष्य का फैसला ले सकता है। बताया कि महिपाल चार बच्चों के साथ ही महिला को अपने साथ रखने को राजी था। पुलिस ने महिपाल के अलावा नरेश कुमार, जसवंत सिंह, अरविंद सिंह, ऋषिराज सिंह, पवन कुमार शांतिभंग में चालान किया।


See More

 
Top