.

.




देहरादून    : 07 फरवरी , 2016
कहते हैं चोर कितना ही शातिर क्यों न हो वह ऐसी गलती कर बैठता है, जिससे वह कानून के शिकंजे में आ ही जाता है। यहां भी एक शातिर ने ऐसी ही गलती की। चोर को लाखों के माल के साथ उड़ाई गई महंगी शराब की बोतल का फोटो व्हाट्सएप पर शेयर करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसे चोरी के माल के साथ धर दबोचा। आइये जानते हैं पूरा मामला। 

पुलिस अधीक्षक नगर अजय सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को व्यापारी प्रवीण गुप्ता निवासी न्यू कैंट रोड ने चोरी की शिकायत की थी। वह 16 जनवरी को बेटे से मिलने गुड़गांव (हरियाणा) गए थे। दून लौटने पर पता चला कि घर से लाखों के जेवरात और सामान गायब है।

चोर उनके घर से महंगी शराब (जॉनी वाकर) की दो बोतल भी ले गया था। प्रवीण गुप्ता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में घटना में किसी परिचित का ही हाथ होने की बात सामने आई।

इसी बीच पुलिस को पता चला कि जिस ब्रांड की शराब की बोतल गुप्ता के घर से चोरी हुई हैं, उनके फोटो मोहल्ले के ही एक युवक ने व्हाट्सएप पर दोस्तों आदि से शेयर की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि करीब तीन दिन से उक्त युवक पर नजर रखी जा रही थी।

बीते रोज वह एक थैले में सारा सामान भरकर बेचने जा रहा था। उसी वक्त धामावाला बाजार से उसे पकड़ लिया गया। आरोपी का नाम अमित सिंह पुत्र महिपाल सिंह निवासी न्यू कैंट रोड है। अमित के पिता सेना से रिटायर्ड हैं और उन्होंने अमित को संपत्ति व घर से बेदखल कर रखा है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार अमित ने नशे की लत के चलते 12वीं के बाद पढ़ना छोड़ दिया था। जागरण


See More

 
Top