.

.






देहरादून : 28 फरवरी , 2016
खली रिटर्न्स खेल का अंत दर्शकों के लिए निराशाजनक साबित हुआ। रिंग में पहले पिटकर स्ट्रेचर पर जाने वाले ग्रेट खली उठे तो महज एक-एक वार में विरोधी विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील और उसके साथियों को शिकस्त दे दी। इसी बीच कई दर्शक कहते सुने गए कि इससे अच्छा अभिनय फिल्मों में अभिनेता कर लेते हैं। रिंग में फाइट पूरी तरह से फर्जी लग रही थी। महाबली युद्धाओं वाला कोई गुण नजर नहीं आया।

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार शाम खली रिटर्न्स फाइट शुरू होने से ठीक पहले तक इस बात की चर्चाएं थी कि हर हाल में ग्रेट खली की जीत होगी। ब्रॉडी स्टील अपने साथी रेसलर माइक नॉक्स और अपोलो के साथ रिंग में बेहद गुस्से में दस्तक दी। इस दौरान खली का इंतजार कर रहे दर्शकों ने ब्रॉडी के खिलाफ जमकर हूटिंग की।

खेल में खुद को अव्वल साबित करने के लिए ब्रॉडी स्टील ने दोनों साथियों को चेन से बंधवा दिया। उन्होंने खली को चेताया कि वह अकेले खली को मात देंगे। करीब 10:38 बजे सिर पर पट्टी बांधे खली ने रिंग में दस्तक दी। उनकी बॉडी लैंग्वेज से उनकी अपेक्षाकृत कम ऊर्जा का आभास हो रहा था। सबसे पहले उन्होंने माइक और अपोलो पर वार किया। इसके बाद ब्रॉडी स्टील को पीटा। कुछ देर बाद ब्रॉडी हावी हुए और उन्होंने रेफरी से चेन की चाबी छीनकर अपने दोनों साथियों को चेन से आजाद करा लिया। अमर उजाला


See More

 
Top