.

.




रुड़की : 19 फरवरी , 2016
शहर की एक कॉलोनी से अचानक रात को लापता हुई जिस युवती को परिजन और मौहल्ला ढूंढते रहे, वह सुबह मांग में सिंदूर भरकर लौटी। उसने पड़ोस के ही एक युवक से शादी रचा ली है। युवती के कारनामे से परिजन सकते  में हैं, लेकिन रातभर उसकी तलाश में यहां से वहां भटकने वाली पुलिस ने राहत की सांस ली है। उधर, अब मुहल्ले में चर्चाओं का बाजार गरमा गया है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र की सीबीआरआइ कॉलोनी के एक आवास में काम करने वाली युवती मंगलवार रात को दो बजे अचानक लापता हो गई। ऐसे रात को युवती के लापता होने से पूरे मुहल्ले में खलबली मच गई। काफी तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। युवती के लापता होने से पुलिस में हड़कंप भी मच गया।

रात को ही वायरलैस पर सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। पुलिस रात भर युवती को तलाश करती रही, कि आज सुबह युवती अपने भाई और अन्य परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची गई। युवती को परिजनों के साथ देखकर पुलिस भी दंग रह गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती शादी करके लौटी है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया। बताया कि युवती ने पड़ोस के ही एक युवक के शादी कर दी है। जागरण


See More

 
Top