.

.




रुड़की : 02 फरवरी , 2016

रुड़की के आसफनगर में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार‌ दिया। बताया गया कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था।

आरोपी अर्जुन और मृतका सरिता की शादी एक साल पहले हुई थी। आरोपी ने सरिता का गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बुधवार तड़के चार बजे आरोपी ने सोती हुई पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद बुधवार की सुबह अर्जुन खुद कोतवाली पहुंचा और सारा मामला पुलिस को बताया। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का चाल चलन सही नहीं था, जिस कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पूर्व पालिकाध्यक्ष के चालक की पत्नी की संदिग्ध मौत
हरिद्वार में पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी के निजी चालक रणजीत सिंह की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। रणजीत सिंह ने अपने रिश्तेदारों पर ही पत्नी की हत्या करने का आरोप जड़ा है। कनखल पुलिस ने आरोपी रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

खड़खड़ी क्षेत्र के एक आश्रम में रह रहे रणजीत सिंह को मंगलवार सुबह सूचना दी गई कि उसकी पत्नी उषा चौधरी (56) की मौत हो गई है। वे गांव जगजीतपुर पहुंचे। पत्नी के शव पर खरोंच और नाक से खून आता देखकर उन्होंने सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि मृतका की यह दूसरी शादी थी। पहले पति से उसकी एक बेटी है और वो हरिपुर कलां, रायवाला में रहती है। मृतका ने एक बच्ची गोद ली हुई थी। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि कुछ करीबी रिश्तेदार रात को घर पर आए थे।

महिला के पति ने रिश्तेदारों पर ही अपनी पत्नी की हत्या कर देने की आशंका जताई है। कनखल पुलिस ने करीबी रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसओ रितेश शाह ने बताया कि परिजन ने मृतका को अस्पताल ले जाने की बात कही है, हर पहलू पर गहनता से जांच कर है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ हो सकेगा। अमर उजाला


See More

 
Top