.

.




हल्द्वानी: 19 फरवरी , 2016
अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में महाबलियों के बीच मुकाबले को अभी भले ही हफ्ता बाकी हो, लेकिन जुबानी जंग का आगाज हो चुका है। कनाडा के रेसलर ब्रूनी स्टील ने द ग्रेट खली को खुली चुनौती दी है। कहा है कि वह खली को उन्हीं के देश में घुस कर मारेंगे। अब खली या तो रिटायरमेंट ले लें या फिर उनकी चुनौती को स्वीकार कर लें। साथ ही दावा किया कि वह कनाडा से सबसे बलशाली लड़ाकू हैं। खली को डराने के लिए स्टील ने एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें वह एक रेसलर को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे है।

हल्द्वानी के स्टेडियम में 24 फरवरी को द ग्रेट खली रिटर्न्स प्रो रेसलिंग  शो का आयोजन है। इसमें भारत के रेसलर दिलीप राणा उर्फ ग्रेट खली के साथ ही  विदेशी पहलवान अपने जलवे बिखेरेंगे। वहीं, स्टील ने कहा है कि जिस तरह वह वीडियो वाले रेसलर को पीट रहे हैं उससे बुरा हाल वह खली का उन्हीं के लोगों के बीच करेंगे। इसके लिए स्टील ने कनाडा से एक मेल खली को भेजा है। इसमें स्टील ने कहा है कि वह खली को उन्हीं के घर में धूल चटाने के लिए भारत आ रहे हैं। मेल देखने के बाद खली ने भी स्टील के ओपन चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

जवाब में उन्होंने भी स्टील को एक वीडियो भेजा है। साथ ही कहा है कि वह ऐसे कई चैलेंज स्वीकार कर चुके हैं और वह उनका मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। स्टील जहां चाहे वहां मुकाबले के लिए आ जाए। आइबीएस कंपनी के निखिल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि खली और स्टील के बीच जंग होनी तय है, लेकिन अभी तारीख पर मुहर नहीं लगी है। जागरण



See More

 
Top