.

.




देहरादून  : 07 फरवरी , 2016


देहरादून में पिता की डांट से एक बेटा इतना आहत हो गया कि उसने खुद को मौत के घाट उतार दिया।

घटना नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र की है, जहां ब्लॉक सी निवासी मंगत (28) पुत्र धनीराम ने पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

रविवार को घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनाम भरकर पोस्ट मॉर्टम करवाया गया। बताया गया कि पिता ने मंगत को किसी बात पर डांट दिया था, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

पुल से नीचे कूदी महिला, चोटिल
गैरसैंण क्षेत्र की एक विवाहिता की ओर से पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुल से कूदी महिला को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बचाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया है। महिला की हालात सामान्य बताई जा रही है।

थाना प्रभारी कुंदन राम आर्य ने बताया कि शनिवार शाम पौने चार बजे सूचना मिली कि नैनीताल हाईवे पर गडोली पुल से एक महिला नीचे कूद गई है। इस पर मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को निकाला गया। थानाध्यक्ष राम ने बताया कि महिला की अपने पति के साथ किसी बात को लेकर अनबन हुई थी, जिस पर महिला का पति घर से सड़क की ओर भाग रहा था।

पति को भागता देख महिला पति से तेज दौड़ लगाती हुई पुल पर पहुंची और छलांग लगा दी। सूखे गदेरे में पत्थरों से महिला के पैर सहित शरीर चोटिल हुआ है, उसे सीएचसी में भर्ती किया गया है। अमर उजाला


See More

 
Top