.

.





देहरादून: 22 फरवरी , 2016


ट्विटर पर केआरके बॉक्स ऑफिस के ताजा ट्विट से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला काफी नाराज हैं। उर्वशी रौतेला ने कानूनी नोटिस भेजने की धमकी दी है।

दरअसल उक्त ट्विट में बॉलीवुड गायक मीका और फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के जल्द शादी करने की बात कही गई है। हालांकि केआरके (कमाल आर खान) ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर इस ट्विट का खंडन करते हुए कहा है कि वह ट्विटर एकाउंट मैं नहीं चलाता हूं।

उधर उर्वशी के उन्हें बुरा भला कहने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि अगर उर्वशी ने अपनी जुबान बंद नहीं की तो वे अपनी स्टाइल में उन्हें जवाब देंगे। उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने शादी की खबर को सिरे से नकार दिया है और केआरके पर उर्वशी के नाम पर पब्लिसिटी पाने का आरोप लगाया। 

दरअसल पूरे विवाद की शुरूआत ट्विटर पर मीका के उर्वशी के साथ फोटो शेयर करने से हुई। वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद शेयर इस फोटो में मीका ने लिखा कि ‘रॉकिंग उर्वशी के साथ’ इसके बाद इस फोटो पर केआरके बॉक्स ऑफिस नाम से हुए ट्विट में दोनों के जल्द शादी करने की योजना के बारे में जिक्र किया गया। 

ट्विट में उन्होंने लिखा कि हमारे सूत्र बताते हैं कि उर्वशी आजकल मीका के घर ज्यादा वक्त बिता रही हैं और वे जल्दी ही शादी करने जा रही हैं। अमर उजाला


See More

 
Top