.

.




रुड़की : 01 फरवरी   , 2016
प्रदेश में पहली बार वजूद में आई उत्तराखंड वक्फ विकास परिषद के पहले अध्यक्ष राव सज्जाद की ताजपोशी की खुशी में हुए समारोह में ढंढेरा गांव में बालाओं ने फिल्मी गीतों पर जमकर ठुमके लगाए। वहीं प्रदेश में कैबिनेट स्तर के दर्जाधारी मंत्री व खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने बालाओं पर नोट बरसाए। स्टेज पर डांस के दौरान हवाई फायरिंग भी की गई।

मामला दरगाहों और मस्जिदों का सरंक्षण करने वाले वक्फ के अध्यक्ष से जुड़ा होने के कारण आयोजन विवादों में घिर गया। उलेमाओं समेत तमाम लोगों ने नाराजगी जताते हुए ताजपोशी पर ही सवाल उठाए हैं।

प्रदेश में तमाम मस्जिदों, दरगाहों और कब्रिस्तानों का रखरखाव उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के जरिये किया जाता है। सरकार ने वक्फ संपत्तियों के विकास के लिए पहली बार उत्तराखंड वक्फ विकास परिषद का गठन कर रुड़की के ढंढेरा निवासी राव सज्जाद को अध्यक्ष बनाया है। रविवार को राव सज्जाद के सम्मान समारोह में स्टेज पर महिला डांसरों ने फिल्मी गीतों पर जमकर ठुमके लगाए।

स्टेज पर मौजूद अध्यक्ष राव सज्जाद के साथ कैबिनेट स्तर के दर्जाधारी मंत्री कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने भी इन बालाओं पर नोट बरसाए। कार्यक्रम में हवाई फायरिंग की गई। नाच गाने का मंत्री और समर्थकों ने खूब लुत्फ उठाया। मगर आयोजन पर भी सवाल भी खूब उठे। अमर उजाला


See More

 
Top