.

.



बागेश्वर  : 16 मार्च , 2016

गर्ल फ्रेंड का जन्मदिन मनाना एक युवक को भारी पड़ गया। बड़ी हसरत से प्रेमिका का जन्मदिन मनाने  आए प्रेमी को पुलिस पकड़कर ले गई और पार्टी का मजा किरकिरा हो गया। चलिए जानते हैं पूरी कहानी...। 

दरअसल खटीमा निवासी एक युवक ने गलती से बागेश्वर निवासी एक छात्रा को फोन कर दिया। इसके बाद दोनों में बातों का सिलसिला शुरू हो गया। बातों ही बातों में प्रेमिका ने अपने जन्मदिन की बात बताई। बस इसके बाद युवक के मन में कई ख्वाब एक साथ पलने लगे। इसी बहाने वो प्रेमिका से भी मिलना चाहता था।

कुछ दिन पहले वह रुद्रपुर निवासी अपने दोस्त को लेकर बागेश्वर पहुंचा। युवती ने नीलेश्वर मंदिर में जन्मदिन पार्टी के लिए जगह फिक्स की। तीनों मंदिर में तय समय पर पहुंच गए। मगर इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका पार्टी मनाना छोड़ रंगरेलियां मनाने लग गए। 

कुछ लोगों को उनकी गतिविधियां सही नहीं लगी तो पुलिस को फोन घुमा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को कोतवाली ले आई। हालांकि पुलिस ने रुद्रपुर निवासी युवक को छोड़ दिया, मगर छात्रा और युवक से कड़ी पूछताछ की। प्रेमिका छात्रा महाविद्यालय में पढ़ती है। इसके बाद छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया गया। मगर बेचारे प्रेमी से अभी भी पूछताछ चल रही है। जागरण


See More

 
Top