.

.



चम्पावत  : 22 मार्च , 2016

चम्पावत के तल्ली चौकी गां में होली के दौरान हुई हिंसा में एक युवक की मौत हो गयी। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मंगलवार को जिला मुख्यालय से 7 किमी दूर तल्ली चौकी गांव में होली का माहौल था। शाम के समय गांव के कुछ लोगों के बीच होली के दौरान विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ गया कि कुछ लोगों ने बिन्दु सिंह मौनी के घर में घुसकर उसके परिवार पर हमला कर दिया। घटना में राकेश सिंह मौनी पु़त्र बिन्दु सिंह उम्र (30) की मौत हो गयी। उसके शरीर में तीन जगह धारदार हथियार से चोट के निशान थे।

घटना में देवकी देवी उम्र (33), चन्द्रशेखर मौनी, कमल मौनी (36) को गंभीर चोटें आयी। तीनों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव बढ़ गया है। किसी को पता ही नहीं लगा कि इतने कम समय में ऐसा कैसे हो गया। घटना के बाद गांव के लोग अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने घायलों को रेफर करने के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान ग्रामीणों के साथ पुलिस की नोकझोंक भी हुई।

कोतवाल बीएल विश्वकर्मा ने बताया कि एक आरोपी लक्ष्मण सिंह को हमले के आरोप में पकड़ा गया है। मामला दर्ज किया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। घटना का कारण आपसी वाद विवाद बताया जा रहा है। हिन्दुस्तान


See More

 
Top