.

.





देहरादून :  26 मार्च , 2016

पहले बगावत और अब विधायकों की खरीद फरोख्त के कथित स्टिंग में उलझे सीएम हरीश रावत ने शनिवार शाम का कुछ वक्त राजीव भवन में कार्यकर्ताओं के बीच गुजारा।विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल से मुलाकात के बाद लौट रहे सीएम सीधा आकर राजीव गांधी की प्रतिमा की सीढियों पर ही जाकर बैठ गए। राजीव भवन के खुले परिसर में राजीव प्रतिमा के नीचे बैठे-बैठे ही उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की।

शाम करीब साढे़ पांच बजे सीएम की फ्लीट राजीव भवन पहुंची। रावत को बाहर बैठा देखा सभी कार्यकर्ता वहीं जमा हो गए। प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने कहा कि पूरी पार्टी एकजुट है और बागियों की साजिश को कामयाब न होने देगी। पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने सीडी की फोरेंसिंक जांच और साजिशकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सीएम ने कार्यकर्ताओं को हताश न होने को कहा। साथ ही नसीहत की कि संयम भी बनाए रखे। सरकार पूर्ण बहुमत में है। भाजपा की साजिश बेनकाब हो चुकी है। जनता उन्हें सही जवाब देगी। करीब 20 मिनट तक कार्यकर्ताओं के बीच रहने के बाद सीएम प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट को साथ लेकर चले गए। इस मौके पर जयंत रमोला, अनिल रावत, टीका राम पांडे, राजू बहुगुणा, राजेश उनियाल, राजीव चमोली, गौतम डोगरा, मोहन खत्री, अजय नेगी, अनिल चौहान, कमलेश रमन, भरत शर्मा, मनीष कंडवाल, श्याम सिंह चौहान, प्रणीता, कंचन रांगड़, सुनील चमोली, महेश जोशी आदि मौजूद थे।   हिन्दुस्तान


See More

 
Top