.

.



देहरादून :  26 मार्च , 2016

उत्तराखंड में सियासी तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। अब यहां सीडी पर सियासत शुरू हो गई है। कथित तौर पर एक सामाचार चैनल द्वारा कराए गए स्टिंग ऑपरेशन में मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस के बागी विधायकों को खरीदते दिख रहे हैं जबकि खुद मुख्यमंत्री ने इस सीडी को झूठा करार दिया है। उत्तराखंड के बागी विधायक हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। एक पत्रकार वार्ता में हरक सिंह ने एक मीडिया संस्थान द्वारा कराए गये स्टिंग की सीडी भी जारी की।

इसके जवाब में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी प्रेसवार्ता कर इस पूरे मामले पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये स्टिंग झूठ है, मीडिया का एक तबका बागी विधायकों से मिलकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बागी विधायक हरक सिंह अब कांग्रेस का हिस्सा नहीं हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है।

वहीं इससे पहले हरक सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हरीश रावत खुद विधायकों को इस स्टिंग में 15 करोड़ तक देते दिख रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बागी विधायकों को जान का खतरा है इसीलिए केन्द्र सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करे।

दूसरी तरफ भाजपा के कैलाश विजय वर्गीय ने मांग की है कि उत्तराखंड की सरकार को समाप्त किया जाए। भ्रष्टाचार और लेनदेन से चल रही ये सरकार जल्द से जल्द खत्म होनी चाहिए। हिन्दुस्तान


See More

 
Top