.

.



रुड़की : 16 मार्च , 2016

एक तरफा प्रेम में पागल एक युवक ने एक युवती का रिश्ता तुड़वा दिया। इस बात की जानकारी जब लड़की की मां को मिली तो उसने सिरफिरे युवक को फोन कर सेना चौराहे पर बुला लिया। यहां पर युवक की जमकर धुनाई की। बाद में युवक को गंगनहर पुलिस के हवाले कर दिया। फिर क्या हुआ, जानते हैं पूरा मामला।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गांव निवासी एक युवती का डेढ़ माह पहले लक्सर में रिश्ता तय हुआ। इस दौरान लक्सर के ही एक युवक को किसी तरह से युवती का नंबर मिल गया और वह करीब 20 दिन से युवती को फोन कर रिश्ता तोड़ने और उसके साथ निकाह करने की बात कह रहा था।

इतना ही नहीं, युवक ने युवती का रिश्ता जिस युवक से तय हुआ, उसको भी भड़काया और रिश्ता तुड़वा दिया। इसी बीच युवक लगातार युवती को परेशान करता रहा। इस पर युवती ने मामले की शिकायत अपने परिजनों से की। आज युवती की मां ने युवक को भरोसा दिया कि वह अपनी बेटी का रिश्ता उससे कर देगी। एक बार वह आकर मिल ले। युवक ने बताया कि वह सेना चौराहे पर है।

इस पर युवती के परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच ड्यूटी दे रहे होमगार्ड भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह से मामले का बीच-बचाव कराया। युवती के परिजन आरोपी युवक को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे। कोतवाली गंगनहर में लोगों एकत्र हो गए। तब तक सूचना पाकर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे।

युवक के परिजनों ने माफी मांगते हुए कार्रवाई ना करने की मांग की। इस पर पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जवाहर लाल ने बताया कि इस संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी थी। दोनों पक्षों में आपस में समझौता हो गया है। जागरण


See More

 
Top