.

.



देहरादून : 16 मार्च , 2016

भाजपा की रैली में घायल हुए घोड़े शक्तिमान की पीड़ा को दुनिया भर में आवाज मिली है। बीबीसी वल्र्ड, इंडिपेंडेंट, डेलीमेल सहित तमाम विदेशी मीडिया ने इस खबर को जगह दी है। वहीं बॉलीवुड की हस्तियां भी घोड़ा पिटाई मामले में आरोपित विधायक गणेश जोशी पर खासी गरम हैं। 

बीबीसी वल्र्ड और बीबीसी हिंदी ने घोड़ा की टांग टूटने की मूल खबर और अगले दिन इसके सफल ऑपरेशन की खबर प्रकाशित की है। दोनों अखबरों ने पुलिस अधिकारियों और विधायक जोशी के बयान को भी जगह दी है। ब्रिटेन की न्यूज वेबसाइट मिरर ने भी खबर को जगह देते हुए सीएम हरीश रावत के सहिष्णुता वाले बयान को भी जगह दी है। इसी प्रकार इंडिपेंंडेंट और डेली मेल ने भी इस खबर को अपने संस्करण में जगह दी है। सभी विदेशी अखबरों ने संबंधित वीडियो और ट्विटर पर चल रहे   इज हॉर्सएंटीनेशनल हैसटैग को भी जगह दी है। जिसमें लोगों ने घोडे़ की टांग टूटने पर सख्त नाराजगी जाहिर की है। 

और कूद पड़ी बॉलीवुड हस्तियां 
घोड़ा पिटाई मामला अब बॉलीवुड हस्तियों तक भी पहुंच गया है। आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी, मिनीषा लांबा जैसी हस्तियां घोड़े की टांग तोड़े जाने पर सख्त नाराज नजर  हैं। इन हस्तिया ने अलग अलग बयान जारी कर इस मामले में आरोपित बनाए गए विधायक गणेश जोशी को निशाने पर लिया है।  हिन्दुस्तान


See More

 
Top