.

.





रुद्रपुर : 18 मार्च , 2016

हैलो, एएसपी ऊधमसिंह नगर, मैं उत्तर प्रदेश के डीआईजी का भाई बोल रहा हूं। आप बताएंगे कि नानकमत्ता में लूट का खुलासा कब तक होगा। शुक्रवार को एएसपी पंकज भट्ट के मोबाइल पर आए फोन पर यह बात पूछी गई। एएसपी ने फोन करने वाले युवक को टटोलने की कोशिश की, तो फोन कट गया। अब पुलिस मोबाइल नंबर की जांच करा रही है।

नानकमत्ता में बीते दिनों सराफ के घर से लाखों की नगदी और जेवरात लूट लिए गए थे। इस घटना के खुलासे को पुलिस और एसओजी की टीम जुटी हुई हैं। अब तक यूपी और दिल्ली के साथ अन्य क्षेत्रों से कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

ऐसे में माना जा रहा है कि पुलिस जल्द लूट का खुलासा कर सकती है। एएसपी पंकज भट्ट खुलासे को दिन-रात एक किए हैं। इधर, आज दोपहर एएसपी भट्ट के सरकारी नंबर पर एक कॉल आई। एएसपी से फोन करने वाले ने कहा कि क्या एएसपी ऊधमसिंह नगर बोल रहे हैं।

भट्ट के हां कहने पर कॉल करने वाले ने बड़े रौब से कहा कि वह उत्तर प्रदेश के डीआईजी का भाई बोल रहा है। आप मुझे बताएंगे कि सितारगंज के नानकमत्ता में हुई लूट का खुलासा कब तक हो जाएगा। भट्ट ने पूछा कि आप कौन बोल रहे हैं और कहां से बोल रहे हैं, तो दूसरी तरफ से फोन काट दिया गया। जागरण


See More

 
Top