.

.



देहरादून : 17 अप्रैल  , 2016

उत्तराखंड में सरकार जब बनेगी तब बनेगी, लेकिन राज्य की नौकरशाही भाजपा नेता भगत सिंह कोश्यारी को संभावित मुख्यमंत्री के तौर पर ही ट्रीट कर रही है और उसी तरह से रिस्पांस भी दे रही है। दो तीन मामलों में भगतदा का हस्तक्षेप भी यह बताता है कि वह इस समय फुलफॉर्म में है।

सरकार गिराने से लेकर अब तक जितना भी राजनीतिक घटनाक्रम हुआ, उसमें भाजपा के भीतर भगत सिंह कोश्यारी ने लीड ली है। शुरू से लेकर अब तक भगतदा सधे हुए कदमों से तेज चाल के साथ आगे बढ़ रहे हैं। चर्चा है कि पिछले दिनों एक रिटायर्ड नौकरशाह को पद से मुक्त करने के मामले में भगतदा ने जबरदस्त नाराजगी जताई।

इसके बाद अतिथि शिक्षकों के मामले में आदेश के लहजे में अपनी बात कही तो देर रात तक अफसरों की टीम भगतदा के आवास पर जमी रही। हालांकि भगतदा के मुताबिक अतिथि शिक्षकों के मामले में अभी आदेश जारी नहीं हुआ, लेकिन विभाग में हलचल मची है।

वहीं, भाजपा में भी इस समय सरकार गठन के लिए सभी की जुबां पर भगत सिंह कोश्यारी के नेतृत्व की ही चर्चा है। पार्टी के भीतर क्या फाइनल हुआ और क्या नहीं, यह तो किसी को खबर नहीं, लेकिन राजनीतिक गलियारों में भगतदा के सीएम बनने की चर्चा खूब हो रही है। यही वजह है कि राज्य की सरकारी मशीनरी कोश्यारी को सीएम जैसा ही ट्रीटमेंट दे रही है। अमर उजाला




See More

 
Top