.

.



हरिद्वार : 17 अप्रैल  , 2016

इधर  घर वाले युवती की शादी की तैयारियों में व्यस्त थे और उधर युवती प्रेमी संग भागने का प्लान बनाने में। घरवाले अपनी मर्जी करने में अड़े थे और उधर युवती अपनी मन की करने में। शादी से महज दो हफ्ते पहले युवती शादी की शॉपिंग कहकर घर से निकले और प्रेमी संग फुर्र हो गई। अब घरवाले सर पकड़े बैठे हैं।

लक्सर क्षेत्र में एक युवती रुड़की के एक कालेज में पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के दौरान ही साथी युवक से उसे प्यार हो गया। कई महीने प्रेम प्रसंग चलने के बाद युवती के परिजनों को उनके रिश्ते की भनक लग गई। परिजनों ने उसके कॉलेज जाने पर रोक लगा दी औ जान-पहचान के युवक के साथ उसकी शादी तय कर दी। 

युवती की शादी 28 अप्रैल को होनी थी। घरवाले भी बेटी की शादी की तैयारियों में जी जान से जुटे हुए थे। मगर बेटी के मन में तो कुछ और ही चल रहा था। कल उसने शादी की शॉपिंग को बाजार जाने की बात परिजनों से कही। घरवालों ने भी खुशी-खुशी उसे बाजार भेजा। 

युवती बाजार तो गई मगर फिर नहीं लौटी। परिजन काफी देर इंतजार करते रहे। इसके बाद उन्होंने युवक के बारे में पता किया तो वह भी लापता बताया गया। तब उन्हें यकीन हुआ कि बेटी प्रेमी संग फरार हो चुकी है। घटना के बाद परिवार वाले सकते में हैं। परिजन फिलहाल अपने स्तर पर दोनों को तलाश रहे हैं। जागरण


See More

 
Top