.

.




देहरादून : 06 अप्रैल  , 2016

प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के लिए भाजपा और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही उक्रांद ‘उत्तराखंड बचाओ, उत्तराखंड बसाओ’ नारे के साथ जनता के बीच जाने की तैयारी में है। 26 अप्रैल से उक्रांद कार्यकर्ता विकासखंड स्तर पर अभियान चलाएंगे। 

उक्रांद के संरक्षक काशी सिंह ऐरी और केंद्रीय अध्यक्ष पुष्पेष त्रिपाठी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि अभियान की शुरूआत देहरादून से होगी। कार्यकर्ता लगातार एक माह तक विभिन्न क्षेत्रों में अभियान चलायेंगे। 

केंद्रीय टीम करेगी अभियान का सुपर विजन 
अभियान का सुपर विजन केंद्रीय टीम करेगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ  दो पुराने कार्यकर्ता दूसरा गुट बनाकर उक्रांद की छवि खराब कर रहे हैं। उन्होंने उनका भी स्वागत किया और दल में एकजुट होने की कही। वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष डीके पाल, जय प्रकाश उपाध्याय, विरेंद्र बिष्ट, शिवानंद चमोली, पंकज व्यास, सुमन ध्यानी आदि मौजूद रहे। 

परीक्षा में धांधली का आरोप, जांच की मांग
उक्रांद के पुष्पेष त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि हाल ही में ग्राम विकास अधिकारी पद के लिए हुई परीक्षा में धांधली हुई है। इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं इससे पूर्व एलटी संवर्ग की भर्ती सहित कई भर्तियों में धांधलियों का आरोप लगाया। उन्होंने इस संबंध में राज्यपाल से शिकायत करने की बात कही।   अमर उजाला



See More

 
Top