.

.



रुड़की : 03 मई, 2016

शहर से सटे रामपुर क्षेत्र का मामला
पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी

रुड़की शहर से सटे रामपुर क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ उसके मौसा ने ही दुराचार का प्रयास किया। आरोपी की पत्नी व ससुराल वालों ने उसे रंगेहाथ पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी है।

रामपुर क्षेत्र की एक महिला का बिजनौर के नहटौर में विवाह हुआ है। उसका पति शहर में टेंट की दुकान पर काम करता है। पिछले दिनों मां की मौत होने पर विवाहिता मायके आई हुई थी। उसका पति भी ससुराल में आया था।

बच्ची की आवाज सुन पहुंची पत्नी
आरोप है कि अपने ननिहाल में रहने वाली करीब सात साल की बच्ची के साथ आरोपी ने दुराचार करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच बच्ची की आवाज सुनवकर पहुंची उसकी पत्नी व ससुराल वालों ने उसे पकड़कर जमकर धुनाई की। सूचना पर पुलिस भी गांव पहुंची और आरोपी को कोतवाली ले आई।

पुलिस दूसरे पहलुओं पर भी कर रही जांच
मंगलवार की सुबह आरोपी की पत्नी अपने भाइयों के साथ आरोपी के खिलाफ तहरीर लेकर कोतवाली पहुंची। प्रथम दृष्टया पुलिस को मामला कुछ और नजर आ रहा है। पुलिस पत्नी से अलग रहने वाले पति से उसके संबंध को लेकर भी आसपास वालों से जानकारी जुटा रही है। वहीं एसएसआई अमर चंद्र शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अमर उजाला


See More

 
Top