.

.



हरिद्वार : 03 मई, 2016

निवर्तमान मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतिहास में  लोकतंत्र की हत्या करने वाले के नाम से जाने जाएंगे। उन्होंनें कहा कि 

उत्तराखंड में सरकार अस्थिर करने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त में भाजपा के चार शीर्ष नेता एवं एक अधिकारी विधायकों के संपर्क में थे।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तराखंड में टिहरी में आमबाग को दो साथियों की मदद से बेच दिया। आरोप लगाया कि कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के नासिक समेत अन्य स्थानों पर सरकारी जमीनों की खुर्द-बुर्द की है।

उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल की जांच की जाए। भाजपा के तीन विधायकों के खरीदने के सवाल पर कहा कि भाजपा आरोप साबित करे तो मैं जेल जाने को तैयार हूं। यह भी पता लगाएं कि उनसे किस कांग्रेसी नेता ने संपर्क साधा है। उन्होंने स्टिंग प्रकरण पर सफाई दी कि यह फरेब सीडी है।

उन्होंने कथित पत्रकार उमेश शर्मा के स्टिंग पर कहा कि खरीद फरोख्त की बात जो हो रही है, उसे पैसे भाजपा ने दिए होंगे। उन्होंने चाराधाम यात्रा पर कहा कि सरकार ने 17 लाख श्रद्धालुओं के आने को लेकर तैयारियों की व्यवस्था की थी। उन्होंने गंगा में जल कम होने पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि छह मई को कांग्रेस पूरे देश में एक साथ लोकतंत्र बचाओं यात्रा निकालेगी, दिल्ली में इसका नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी करेंगी।
जागरण


See More

 
Top