.

.



हल्द्वानी : 03 मई, 2016

नगर निगम के ठीक सामने मंगलवार दोपहर एक बेकाबू तेल टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार शिक्षक की मौत हो गयी। शिक्षक की शिनाख्त एमबीपीजी कालेज छात्र संघ उपाध्यक्ष अंजलि सिंह के पिता केदार सिंह रावत के रूप में हुई है। हादसे के बाद टैंकर चालक व क्लीनर मौके पर फरार हो गया।

बिठौरिया नंबर एक चौपला चौराहा निवासी केदार सिंह रावत (45) पुत्र ऊधमसिंहनगर जिले के जयनगर इंटर कालेज रुद्रपुर एलटी शिक्षक थे। मंगलवार को केदार सबसे छोटे बेटे दिव्यांश रावत का सेंट थेरेसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 11 वीं कक्षा में एडमिशन कराने के बाद घर लौट रहे थे। दोपहर करीब पौने दो बजे नैनीताल रोड स्थित नगर निगम कार्यालय के ठीक सामने भारत पेट्रोलियम के एक बेकाबू कैंटर की झौंक लगने से केदार की स्कूटी असंतुलित हो गयी और वो  कैंटर के पिछले पहिये की चपेट में आने से बुरी तरह से कुचल गये।

दुर्घटना होते ही कैंटर सवार चालक और क्लीनर निकल भागे। राहगीरों ने कैंटर के नीचे कुचले केदार को बाहर निकालकर एंबुलेंस में बैठाते ही दम तोड़ दिया। मृतक की बेटी एमबीपीजी कालेज छात्र संघ उपाध्यक्ष अंजलि सिंह हैं। केदार की मौत से घर में कोहराम मच गया। मंगलवार को केदार बेटे का एडमिशन कराने के लिए छुट्टी लेकर हल्द्वानी पहुंचे थे। पुलिस ने कैंटर कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हिन्दुस्तान


See More

 
Top