.

.




उत्तराखंड   : 08 जुलाई , 2016

बचपन में बनाया एक टैटू एक युवक पर इस कदर भारी पड़ गया कि उसे नमाज अदा करने से ही रोक दिया गया। उसके हाथ पर ओम का टैटू था, जिससे आस-पास नमाज पढ़ रहे लोग भड़क गए। जब युवक ने इसके पीछे का कारण बताया तो सब चौंक गए।

कल मंगलौर स्थित मस्जिद में जब लोगों द्वारा नमाज अदा की जा रही थी तो भीड़ में बैठे एक युवक के हाथ पर बने टैटू को लेकर हंगामा मच गया। युवक के हाथ पर ओम का टैटू था, साथ ही हिंदू देवी की आकृति बनी हुई थी। पूरे मस्जिद में हड़कंप मच गया।


लोगों ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ करने लगे। युवक घबरा रहा था। उसे कुछ सूझ नहीं रहा था कि क्या करें। तभी किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जैसे ही पुलिस को सूचना लगी, भागी-दौड़ी पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़वाकर अपने कब्जे में लिया। उसे पूछताछ के लिए थाने ले गई।



उत्तराखंड में ईद-उल फितर की धूम

थाने में खोला युवक ने टैटू का राज

थाने पहुंचकर पुलिस ने उससे सघन पूछताछ की। युवक ने खुद का नाम अफसर अली निवासी जंगीपारा हुगली कोलकाता बताया। उसने बताया कि यह टैटू बचपन में उसने एक मेले में गुदवाया था। युवक ने आगे बताया कि वह उस वक्त इस टैटू के बारे में ज्यादा नहीं जानता था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया।


पुलिस के अनुसार, अफसर अली पिछले दो साल से मंगलौर में एक ढाबे में काम करता है। पुलिस ने यह भी बताया कि युवक के टैटू को लेकर भड़का विवाद अब शांत है। इलाके में शांति है। जागरण 


See More

 
Top