.

.






टिहरी  न्यूज़ : 18 जुलाई , 2016

रुद्रप्रयाग में भारी बारिश से आवास का पुश्ता गिरने से डीएम डॉ.राघव लंगर परिवार सहित बाल बाल बचे। आवास पर खड़ी दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं टिहरी जिले के नरेन्द्रनगर में भूस्खलन से भारी नुकसान पहुंचा।

नरेंद्रनगर में गंगोत्री हाईवे पर भूस्खलन से कार के मलबे में दबने की सूचना है। अभी ‎यह जानकारी नहीं मिली कि कार में कोई है या नहीं। हाईवे बंद हो गया। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हैं। कुमारखेड़ा बस्ती को खतरा पैदा हो गया। कई भवन भूस्खलन की चपेट में हैं। प्रशासन बस्ती को खाली कराने में जुटा है।  अमर उजाला 


गंगोत्री हाईवे पर भूस्खलन में कार दबी, तीन की मौत

टिहरी जिले के नरेन्द्रनगर में भूस्खलन से भारी नुकसान पहुंचा। गंगोत्री हाईवे पर कुमारखेड़ा में करीब दो सौ मीटर हिस्सा भूस्खलन की चपेट में आ गया। इस भूस्खलन में कार दबने से तीन लोगों की मौत हो गई।

गंगोत्री हाईवे पर ऋषिकेश से करीब 20 किमी.दूर नरेंद्रनगर के कुमारबाड़ा इलाके में भारी भूस्खलन से कार मलबे में दब गई‎। काफी देर तक रेस्क्यू में कार में से तीन शव मिले। इनमें से एक ऋषिकेश के आशुतोष नगर के वीरेश बताए गए। मलबे से हाईवे बंद हो गया। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हैं। कुमारखेड़ा बस्ती को खतरा पैदा हो गया। कई भवन भूस्खलन की चपेट में हैं। प्रशासन बस्ती को खाली कराने में जुटा है।

रुद्रप्रयाग में डीएम बाल बाल बचे 
रुद्रप्रयाग में भारी बारिश से आवास का पुश्ता गिरने से डीएम डॉ.राघव लंगर परिवार सहित बाल बाल बचे। आवास पर खड़ी दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हिंदुस्तान


See More

 
Top