.

.



देहरादून  न्यूज़ : 16 जुलाई , 2016

मिशनरी के एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने सातवीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया।

ऋषिकेश, मिशनरी के एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने सातवीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। बच्ची की मां  की शिकायत पर पुलिस ने प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली की श्यामपुर चौकी को एक महिला ने इस संबंध मे तहरीर दी। महिला ने बताया कि उसकी बेटी गुमानीवाला मे एक मिशनरी संस्था से  संचालित स्कूल प्रेम पाठशाला मे सातवी कक्षा मे पढ़ती है।


आरोप है कि स्कूल के प्रधानाचार्य सैमुअल जे सिंह ने उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर दी। यही नहीं प्रधानाचार्य ने छात्रा को इस संबंध मे घर मे कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

स्कूल की छुट्टी के बाद जब छात्रा घर पहुंची तो उसकी गुमसुम हालत को देखकर परिजन भी सकते मे आ गए। काफी पूछताछ करने के बाद छात्रा ने परिजनो को प्रधानाचार्य की करतूत की जानकारी दी।


श्यामपुर पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य सैमुअल जे. सिंह के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने के आरोप मे मुकदमा दर्ज कर लिया। चौकी प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि देर रात पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य को भी गिरफ्तार कर लिया है। जागरण 


See More

 
Top