.

.




देहरादून  न्यूज़ : 16 जुलाई , 2016

देश और दुनिया में अपनी सुंदरता और अदाकारी से पहचान बनाने वाली उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला शुक्रवार को रिलीज हुई 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अपने रोल की वजह से काफी चर्चा में हैं। उर्वशी ने बेहद कम उम्र में ग्लैमर जगत में अपनी पहचान बनाई है।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में एक वर्जिन भूतनी के किरदार में नजर आ रही है।  फिल्म में एक सीन के दौरान उर्वशी रौतेला।

इस फिल्म में उर्वशी इससे पहले आई अपनी फिल्म 'सनम रे' से भी ज्यादा हॉट और सुंदर लग रही हैं। उनके किरदार में हास्य, मारधाड़ और रोमांस जैसे कई शेड्स हैं। फिल्म में उर्वशी तीन लड़कों के साथ भूतनी की भूमिका में है। एक सीन के दौरान आफताब, रितेश और विवेक संग उर्वशी रौतेला।

उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ आज (शुक्रवार) रिलीज हो रही है। पहले इसे 22 जुलाई को रिलीज होना था पर फिल्म लीक होने की वजह से इसकी रिलीज डेट 15 जुलाई कर दी गई। उधर उड़ता पंजाब के बाद लीक होने वाली यह दूसरी फिल्म है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इधर उर्वशी की मां और उनके फैन का कहना है कि फिल्म लीक करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। 

उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने बताया कि उर्वशी फिल्म लीक होने से निराश है, पर उसने हिम्मत नहीं हारी है। फिल्म में अपने कैरेक्टर पर उसने काफी मेहनत की है। मीरा का कहना है कि मां होने के नाते बेटी का दर्द समझती हूं, इसलिए खुद भी लीक हुई फिल्म नहीं देखी और देखती भी क्यों। बेटी ने बड़े पर्दे के लिए फिल्म में काम किया है। उर्वशी ने बताया कि उन्होंने फिल्म में खूबसूरत भूतनी का किरदार निभाया है, इसके लिए उन्होंने कुछ खास तैयारी की है। फिल्म में वह एक ऐसी भूतनी हैं, जिसके पास बहुत सारी शक्तियां हैं और इन शक्तियों से वह फिल्म के बाकी किरदारों को मजा चखाती है।

उर्वशी ने बताया कि फिल्म की तैयारी उन्होंने हांटेड हाउस में की है। वह मुंबई और आसपास के हांटेड हाउस जाती थी और कल्पना करती थी कि ऐसी जगहों पर भूत कैसे रहते होंगे। फिर यह सोचती थी कि एक भूतनी होने के नाते उन्हें क्या करना चाहिए। इसी सोच के साथ उन्होंने प्रेक्टिस की।  अमर उजाला 



See More

 
Top