.

.




नैनीताल : 29 अगस्त , 2016 

मानसिक रुप से परेशान एक युवक ने पुलिस ने नाक में दम कर दिया। पहले वह पेड़ पर चढ़ा, जब उसे वहां से उतारा तो वह बिजली के तारों में झूलने लगा। जानिए, आगे क्‍या हुआ।

मानसिक रूप से परेशान युवक की हरकतों ने तल्लीताल थाना पुलिस की नाक में दम कर दिया है। पुलिस ने उसे पहले पेड़ से उतारा तो वह बिजली के तारों में झूलने लगा। पुलिस ने कैसे उसे काबू में किया, जानिए।
आज सुबह युवक केंट क्षेत्र में सेना के अफसर के मकान के पीछे पेड़ में चढ़ गया तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसओ कैलाश जोशी दलबल के साथ पहुंचे और करीब एक घंटे मान मनोव्वल के बाद उसे नीचे उतारा।
पढ़ें: ऐसा क्या हुआ स्कूल में, पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षिका सहित पांच छात्राएं करने लगी अजीब हरकतें 
इधर, पुलिस वापस थाने पहुंची कि दोपहर 12 बजे वह थाने के नीचे हल्द्वानी रोड के किनारे बिजली के खंभे में चढ़ गया। इससे हड़कंप मच गया। तत्काल ऊर्जा निगम द्वारा पूरे तल्लीताल क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई। मौके पर भीड़ जुट गई। लोग उसे नीचे उतरने को मना रहे हैं पर वह उतरने को राजी नहीं है।
पढ़ें:-पेट्रोल की बोतल लेकर यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग पर चढ़ा शोधार्थी, कर रहा ये मांग...
एसओ कैलाश जोशी के अनुसार हरीश बवाड़ी (28 वर्ष) पुत्र कैलाश बवाड़ी निवासी स्टाफ हॉउस सात नंबर मल्लीताल को पोल से उतारने के लिए नगरपालिका की हाइड्रोलिक गाड़ी मंगाई गई है। युवक के परिजनों के अनुसार उसकी मानसिक हालात खराब है और वह बेरोजगार है।
सवा घंटे की मशक्कत के बाद युवक को तल्लीताल थाने के सिपाही मनीष नौटियाल ने पालिका की हाइड्रोलिक गाड़ी में बैठकर झूलते बिजली के तारों से बमुश्किल नीचे उतारा। पुलिसव् परिजनों ने राहत की सांस ली। जागरण


See More

 
Top