ऋषिकेश : टिहरी में बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग से मुंबई लौट रही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फिल्म जगत की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन पर गहरा शोक जताते हुए कहा कि श्रीदेवी के रूप में हमने बहुआयामी प्रतिभा को खो दिया है।

अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू की शूटिंग के सिलसिले में पिछले तीन सप्ताह से श्रद्धा कपूर टिहरी में ही व्यस्त रही। दो दिन पूर्व वह अपनी मां शिवांगी कपूर के साथ नरेंद्रनगर के आनंदा होटल में आ गई थी। फिलहाल होली के कारण फिल्म की शूटिंग रोकी गई है। शाहिद कपूर 23 फरवरी को ही वापस लौट गए थे।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी मां के साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। मुंबई रवाना होने से पहले गेस्ट रूम में फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान श्रद्धा कपूर अपने प्रसंशको से मिली। उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। इवेंट प्लानर जयंत जोशी आदि ने उनके साथ मुलाकात की।

इस दौरान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फिल्मी जगत की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। कहा कि कम उम्र में बड़ा लंबा सफर उन्होंने फिल्मी जगत का तय किया। अभिनय के क्षेत्र में विलक्षण प्रतिभा की धनी श्रीदेवी हमारी प्रेरणा रही है। उनका असमय इस दुनिया से जाना है, वास्तव में हमारे लिए एक बहुत बड़ा शॉक है।



http://ift.tt/2HSxNX8


See More

 
Top