श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की मंजूरी मिल गई है औऱ पार्थिव शरीर को भारत लाने की तैयारियां की जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. दुबई पुलिस ने भारतीय कौंसुलेट और श्रीदेवी के शरीर को उनके पार्थिव शरीर को भारत ले जाने से जुड़े दस्तावेज सौंप दिए हैं. इस तरह उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने की राह साफ हो गई है.

24 फरवरी को  दुबई में हुआ था श्रीदेवी का निधन

श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था. इस बीच बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर दुबई पहुंच चुके हैं. मालूम हो कि, शनिवार शाम फिल्म निर्माता और पति बोनी कपूर के साथ सरप्राइज डिनर डेट से पहले दुबई के होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है.

इस कारण हुई देरी

फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई. इस खुलासे के कारण ही उनके शव को भारत वापस लाने में देरी हो रही है. दुबई पुलिस इस मामले में होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स के स्टाफ और दूसरे लोगों से पूछताछ की. दुबई पुलिस ने इस मामले में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का बयान दर्ज कर लिया है.

श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही उनके देवर और अभिनेता अनिल कपूर के घर बॉलीवुड सेलेब्स श्रद्धांजलि देने पहुंचे. रजनीकांत, कमल हासन, शाहरुख खान, वाहिरा रहमान, दीपिका पादुकोण, रेखा, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब्स को अनिल कपूर के घर के बाहर देखा गया.

क्या कहती है फॉरेंसिक रिपोर्ट?

अभिनेत्री की मौत के मामले में एक नया मोड़ यह भी आया है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि उनके खून में शराब के अवशेष भी मिले हैं. साथ ही मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि खून में शराब के अवशेषों की मात्रा ऊंचे स्तर पर पाई गई है.



http://ift.tt/2oB9p3l


See More

 
Top