डोईवाला( जावेद हुसैन)-शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के राष्ट्रीय सेवा योजना (एन०एस०एस) का सात दिवसीय विशेष शिविर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बुधवार को संपन्न हो गया। शिविर में बेहतर प्रदर्शन करने पर आकाश थापा ऑलराउंडर स्वयंसेवी चुने गये ।
शिविर समापन के मुख्य अतिथि डोईवाला महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० एम० सी० नैनवाल ने अपने संबोधन में कहा कि शिविर में प्राप्त अनुभवों को अपने जीवन में उतारें और एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाये ।
कार्यक्रम अधिकारी डॉ० एस० के० कुड़ियाल ने शिविर की आख्या प्रस्तुत करते हुए कहा कि शिविरावधि में जनजागरण रैली, सपेरा बस्ती में सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण एवं स्वच्छता अभियान आयोजित किये गये ।
वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ० अंजलि वर्मा ने कहा कि शिविर में सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवी तनुज, नीलम एवं सर्वश्रेष्ठ सांस्कृतिक कलाकार जगमोहन व रश्मि रहे । आलराउंडर का खिताब आकाश थापा को दिया गया ।
सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवियों को डॉ० के० एल० तलवाड़ ने अपने पिता स्व० साई दास तलवाड़ की स्मृति में स्मृति चिन्ह दिए । विभिन प्रतियोगिताओं चार्ट, मेंहदी, गायन व नृत्य के लिए भी स्वयंसेवियों को पुरुस्कृत किया गया । कैम्प कमांडर के रूप में अंकित टम्टा, शिल्पा कोहली, ऋषभ, मीनल का सहयोग सहरानीय रहा । शिविर के सफल संचालन में शोभा देवी व बृजमोहन की अहम भूमिका रही ।


http://ift.tt/2HRGHny


See More

 
Top