मंगलवार का दिन उत्तराखंड के लिए अमंगल साबित हुआ। कुमाऊं के अल्मोड़ा जिले से सल्ट तहसील में एक बस खाई में गिर गई। हादसे में 13 लोगों के मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह सल्ट तहसील के टोटाम में एक बस खाई में गिर गई।

हादसे में 12 लोगों के घायल होने की खबर है। 108 की मदद से घायलों को रामनगर भेजा गया है। बताया गया कि बस देघाट से रामनगर आ रही थी। जहां यह बस खाई में गिरी है वह स्थल रामनगर से 60 किमी. दूर है।

एक न्यूज पोर्टल के अनुसार बस सुबह पांच बजे रामनगर (नैनीताल) के लिए रवाना हुई थी। दुर्घटना सुबह तकरीबन पौने नौ बजे हुई। बस में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। घायलों को रामनगर स्थित चिकित्सालय ले जाया जा रहा है। मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

बस देघाट से सुबह 4:30 बजे रामनगर के लिए रवाना हुई थी। करीब 8:15 पर बस खोलीघार में एक मोड पर 250 मीटर खाई में जा गिरी। 12 लोगों के शव खाई से निकाले गए, जबकि 14 घायलों का रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती किया गया। जहां एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। प्रशासन की टीम दुर्घटना के डेढ़ घण्टे बाद मौके पर पहुंची। जिस कारण लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा था। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू का काम किया गया।

The post दर्दनाक हादसा : अल्मोड़ा में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 13 लोगों की मौत appeared first on www.dainikuttarakhand.com.



http://ift.tt/2FJLA49


See More

 
Top