देहरादून। दो अधिकारियों की जोड़ी ने उत्तराखंड का नाम पूरे देश में रोशन किया. जी हां एसोसिएशन ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट अंडर टेकिंग ने उत्तराखंड परिवहन निगम को चार पुरस्कार दिए हैं। पुरस्कार मिलने पर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने निगम के प्रबंध निदेशक को बधाई दी।

दो अधिकारियों की जोड़ी का कमाल

सर्वाधिक पुरुस्कार प्राप्त कर उत्तराखंड परिवहन निगम की वाहवाही तो हुई ही साथ ही जिस जोड़ी की वजह से आज उत्तराखंड परिवहन निगम इस मुकाम में पहुंचा और उसे चार पुरुस्कार एक साथ मिले वह हो पाया तो सिर्फ परि. सचिव डी. सेंथिल पांडियन और प्रबंध निदेशक बृजशे संत की जोड़ी की बदौलत. अच्छे संचालन और उम्दा प्रबंधन के चलते ही ऐसा हो पाया.

27 राज्यों ने किया प्रतिभाग, 4 पुरुस्कार उत्तराखंड परि. नि. के हिस्से में 

आपको बता दें प्रबंध निदेशक बृजेश संत ने बताया कि 27 फरवरी को एसोसिएशन ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग की ओर से नई दिल्ली में कार्यक्रम आयोजन किया गया। इसमें 27 राज्यों ने प्रतिभाग किया है। कार्यक्रम में परिवहन क्षेत्र में 18 पुरस्कार दिए गए। इसमें सर्वाधिक चार पुरस्कार उत्तराखंड परिवहन निगम को मिले हैं। उत्तराखंड को उच्चतम वाहन उत्पादकता, उच्चतम ईंधन दक्षता, उच्चतम टायर परफॉररमेंस और मिनिमम ऑपरेशनल कॉस्ट के लिए पुरस्कृत किया गया है। मंगलवार को सीएम त्रिवेंद्र रावत अपने कैंप कार्यालय में निगम के एमडी बृजेश संत से मिले और उनको बधाई दी। सीएम ने परिवहन सेवाओं में और सुधार को लेकर भी चर्चा की।



http://ift.tt/2tOhtDG


See More

 
Top