मुंबई- फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और हवा हवाई के नाम से प्रसिद्ध श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार को किया गया। बॉलीवुड जगत और श्रीदेवी के फैंस व करीबी ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। अंतिम यात्रा में लोगों को सैलाब एेसा उमड़ा की लगा कि वाकई श्रीदेवी लेडी सुपरस्टार थीं। अंतिम संस्कार के बाद अमिताभ बच्चन ने एक श्रीदेवी को लेकर ट्विट किया है जिसका कनेक्शन जावेद अख्तर से भी है।

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल होकर और श्मसान पहुंचकर अंतिम विदाई देने वाले बॉलीवुड सितारों में अमिताभ बच्चन भी थे। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार शाम को किया गया। इसके बाद अमिताभ ने एक ट्विट किया है जो श्रीदेवी को लेकर है। इस ट्विट में अमिताभ ने कैफ़ी आज़मी की एक शायरी को साझा किया है। रहने दो सदा देहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गये एेसे भी जाता नहीं कोई। इसके बाद अमिताभ आगे लिखते हैं कि, यह शायरी जावेद अख्तर ने उन्हें श्रीदेवी अंतिम संस्कार के वक्त सुनाई थी और यह कहा कि, इसे प्रसिद्ध निर्देशक गुरू दत्त के गुजरने के समय लिखा गया था जो कि आज के लिए भी सही साबित हो रही है।

बता दें कि, जिस रात श्रीदेवी के निधन की ख़बर उससे महज करीब दो घंटे पहले अमिताभ ने एक ट्विट किया था। उसमें उन्होंने लिखा था कि, न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है। और जब श्रीदेवी को लेकर ख़बर आने लगी तो इस ट्विट को इससे जोड़ा जाने लगा था।

बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. बुधवार की शाम मुंबई के विले पार्ले समाज क्रेमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौक पर मौजूद हजारों की संख्या में उनके चाहने वालों ने अपनी चांदनी को नम आंखों से विदाई दी। मुखाग्नि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दी।



http://ift.tt/2ovETc3


See More

 
Top