देहरादून: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिल्ली की युवती से दून के एक होटल में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित युवती की ओर से इस संबंध में दिल्ली के प्रशांत विहार थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटनास्थल दून में होने के कारण दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआरआई दर्ज कर मामले को दून ट्रासंफर कर दिया। नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नौकरी दिलाने में मदद की बात कही

दिल्ली निवासी एक युवती ने 12 फरवरी को दिल्ली के प्रशांत विहार थाने में तहरीर दी थी। युवती ने आरोप लगाया कि वर्ष 2015 में उसकी मुलाकात अभिषेक सागर पुत्र तिलक चंद्र सागर निवासी द्वारिका दिल्ली से हुई। आरोपित ने उससे नौकरी दिलाने में मदद की बात कही। बाद में जिस कंपनी में वह जॉब करती थी, उसी कंपनी में आरोपित की भी नौकरी लग गई।

इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और कंपनी के काम से उनका साथ में बाहर आना-जाना होने लगा। बताया कि दिसंबर 2016 में दोनों कंपनी के काम से दून आए और यहां राजपुर रोड स्थित एक होटल में ठहरे। इसी दौरान आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया और कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस के अनुसार, युवती को आठ फरवरी को पता चला कि आरोपित शादीशुदा है। अब आरोपित लगातार उसे फोन पर धमका रहा है।

तहरीर मिलने के बाद दिल्ली के प्रशांत विहार थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज कर घटनास्थल दून होने के कारण मामला दून पुलिस को ट्रांसफर कर दिया।

गत रात को कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल बीबीड़ी जुयाल ने बताया कि जल्द ही इस मामले में पीडि़ता के बयान दर्ज किए जाएंगे।



http://ift.tt/2oxJcUe


See More

 
Top