लक्सर- लक्सर में 17 वर्षीय किशोरी ने एक निजी ब्यूटी पार्लर संचालिका के बेटे पर शारिरिक शोषण करने का आरोप लगाया. साथ ही युवती ने पार्लर संचालिका और एक चिकित्सक पर मारपीट, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया. लड़की कहना है कि धमकी देने के दौरान दोनों ने जातिसूचक शब्द प्रयोग का प्रयोग भी किया.

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के लक्सर मेन बाजार में लक्ष्मी ब्यूटी पार्लर के नाम से काफी मशहूर एक पार्लर है. जहां 5 माह पहले एक युवती काम की तलाश में रुड़की से लक्सर लक्ष्मी ब्यूटी पार्लर पर आई, जिसको पार्लर संचालिका ने नौकरी पर रख लिया.

पार्लर संचालिका के बेटे पर शोषण का आरोप

किशोरी ने बताया कि कुछ समय पश्चात ब्यूटी पार्लर संचालिका के बेटे ने 1 दिन मौका पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और जब किशोरी ने इसका विरोध किया और पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो लड़के ने ब्यूटी पार्लर संचालिका और करीबी एक चिकित्सक द्वारा लड़की को बंधक बनाकर मारपीट शुरु कर दी और साथ ही किसी से कुछ बोलने पर पैसे चोरी के मामले में झूठा फंसाने की बात कही.

लड़की के कपड़े उतारकर बनाई वीडियो 

 यहां तक कि आरोपियों ने लड़की के कपड़े उतारकर उसकी वीडियो भी बनाई उसके बाद   आरोपियों ने किसी को अपनी बात बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी तक दे डाली

डरी-सहमी किशोरी लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस से लगाई  गुहार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा  दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।



https://ift.tt/2GTNdh1


See More

 
Top