नई टिहरी- टीएचडीसी हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज भागीरथी पुरम नई टिहरी में बीटेक इलेक्ट्रिकल द्वितीय वर्ष के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल बौराडी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने मृतक के परिजनो को सूचना पर परिजन अस्पताल में पहुंच गये.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं परिजनों ने अमन की हत्या की आशंका जताई और कहा कि अमन की हत्या से पहले अमन ने अपने भाई से 18 मिनट वीडियो कॉलिंग करके बात की थी और उस दौरान अमन के हाव-भाव सब ठीक लग रहे थे। अमन के परिजनों मामले की गहनता से जांच करने की मांग की.

वहीं भागीरथी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्च आने के बाद ही आगे की कार्यावाही की जायेगी।

आफको बता दें टीएचडीसी हाइड्रो इंजीनियरिंग भागीरथीपुरम के बीटेक इलेक्ट्रीकल द्वितीय वर्ष के छात्र ने कमरे में फांसी लगा ली। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि छात्र अमन कुमार (21) वर्ष पुत्र शिवनाथ साहू मूल निवासी लक्ष्मी नारायणनगर थाना लालगंज वैशाली बिहार फांसी से लटका हुआ है। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए उसे अस्पताल भेज दिया। छात्र बागी गांव में किराये के कमरे पर रहा था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। उसके दोस्तों से जानकारी ली जा रही है।

वहीं कॉलेज के निदेशक प्रोण् जीएस तोमर ने बताया कि छात्र मंगलवार को कॉलेज आया था और दोपहर में ही चला गया था. पढ़ाई में छात्र ठीक था। उसने ऐसा क्यों किया ये तो उसके दोस्त ही बता पाएंगे।



https://ift.tt/2IMeBKi


See More

 
Top