आए दिन मोबाइल फोन की गुमशुदगी कि शिकायें आने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने एक मुहीम शुरू की और पांच ही महीने में इस मुहीम का असर शुरू भी हो गया है।

दरअसल पांच महीने पहले ही उत्तराखंड पुलिस ने अशोक कुमार, ADG Law & Order के निर्देशन में एक मुहिम शुरू की थी। काम थोड़ा मुश्किल जरूर था लेकिन असंभव नहीं था। पुलिस के पास लोगों के फोन खोने की शिकायतें कुछ ज्यादा ही आ रही थी। इसके बाद पुलिस की तरफ से एक शानदार पहल शुरू की गई। कमाल की बात तो ये है कि ये शानदार मुहिम अब अपना असर भी दिखाती नजर आ रही है। मोबाइल रिकवरी सेल और अपनी चैकसी की बदौलत पुलिस ने ये कर दिखाया है।

Posted by Uttarakhand Police on 13 ಏಪ್ರಿಲ್ 2018

दरअसल जनमानस के मोबाईल फोन खोने/गुम होने की बढ़ती शिकायतों के दृष्टिगत अशोक कुमार, ADG Law & Order Sir के निर्देशन में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन, देहरादून में मोबाईल रिकवरी सेल का माह नवम्बर में गठन किया गया है। जिसमें उत्तराखण्ड के निवासीगण अपने मोबाईल फोन खोने/गुम होने की सूचना दर्ज करा सकते हैं। हैरानी की बात तो ये है कि पांच महीने पहले शुरू की गई इस मुहिम का असर दिख रहा है। बीते पांच महीने में पुलिस ने 200 मोबाइल को बरामद कर लिया है। इन मोबाइल की कीमत करीब 32 लाख रुपये है।

Posted by Uttarakhand Police on 13 ಏಪ್ರಿಲ್ 2018

आम जनता  मोबाईल गुम होने की सूचना साईबर क्राइम पुलिस स्टेशन, निकट फायर स्टेशन, गांधी रोड, देहरादून पर स्वयं जाकर या मोबाईल नम्बर 9456591502 पर प्रदान कर सकती है। इसके साथ ही आप Uttarakhand Police तथा Cyber Thana Uttarakhand के Facebook Page पर भी सूचना प्रदान कर सकते है।

The post उत्तराखंड पुलिस की मुहिम लाई रंग, रिकवरी सेल ने 32 लाख के 200 मोबाईल बरामद appeared first on www.dainikuttarakhand.com.



https://ift.tt/2JIhfSp


See More

 
Top