देहरादून-शहर में एक दिल दहलाने वाला मामला तब सामने आया जब एक 7 साल की नाबालिक बच्ची की लाश एक खाली पड़े हुए प्लॉट से मिली. इस सूचना से चारों और हड़कंप मच गया. दरअसल सहस्रधारा टचिंग ग्राउंड के पीछे खाली पड़े हुए प्लॉट से लगातार आ रही बदबू से लोगों को कुछ शक हुआ जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. जांच में पता चला की 7 साल की लड़की गला दबाकर हत्याकर फेंका गया है.

वहीं इस बीच चौंकाने वाली बात उस समय हुई जब मृतक लड़की की बड़ी बहन ने स्थानीय लोगों को यह कहा कि कि पापा ने ही उसकी बहन को मारा है. जिस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.

माइकल की दो पत्नियां

वहीं एसपी सिटी प्रदीप राय के मुताबिक माइकल की दो पत्नियां है, मृतका माइकल की पहली पत्नी की दूसरी बेटी थी जिसे उसने गला रेंतकर हत्या कर दी. इस हत्या में माइकल की दूसरी पत्नी का भी हाथ था जिसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया.

नशे की हालत में पिता ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने जानकारी में बताया कि नशे की हालत में पिता ने इस घटना को अंजाम दिया औऱ लाश को ठिकाने लगाने की योजना बना. माइकल ने सहस्रधारा टचिंग ग्राउंड के पीछे खाली पड़े हुए फ्लैट के कमरे में लड़की की लाश रख दी. एक पिता की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई माइकल ने अपनी बेटी की लाश का साक्ष्य छुपाने के लिए उस पर नमक का लेप भी लगाया जिससे की उसकी लाश जल्दी से सड़ जाए और किसी को भनक भी ना लगे. लेकिन लाश से उठी दुर्गंध जिससे स्थानीय लोगों को इसकी भनक लग गई साथ ही माइकल की बड़ी बेटी ने भी पिता के करतूतों का पर्दा फाश कर दिया था.

पुलिस फिलहाल घटनाक्रम की जांच कर रही है. साथ ही लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाही में जुट गई है.



https://ift.tt/2qFYxCj


See More

 
Top