देहरादून- मुख्यमंत्री की मोबाइल एप्प ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया या यूं कहें कि मोबाइल ऐप से एक और जरुरतमंद को फायदा हुआ. जी हां सीएम एप्प पर शिकायत डालने वाले धारचूला निवासी जितेन्द्र सिंह सामंत को शिक्षा विभाग में नियुक्ति मिल गई है। सामंत का मृतक आश्रित के रूप में नियुक्ति का मामला 27 जून 2017 से लटका हुआ था। जिसके बाद उन्होंने सीएम की मोबाइल ऐप पर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

आपको बता दें कि पिथौरागढ़ निवासी जितेन्द्र सिंह सामंत ने मृतक आश्रित के रुप में नियुक्ति की अपनी शिकायत मुख्यमंत्री की मोबाइल ऐप पर दर्ज कराई थी। जिसके मुख्यमंत्री कार्यालय ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी पिथौरागढ़ को निर्देश दिए कि इस मृतक आश्रित की नियुक्ति के प्रकरण का समाधान किया जाए । जिसके बाद जिलाधिकारी ने प्रकरण की जांच कराई तो पता लगा कि ये मामला अपर निदेशक कार्यालय माध्यमिक शिक्षा (कुमाऊं मंडल) में पिछले 9 महीने से लंबित है।

जिलाधिकारी पिथौरागढ़ ने  मुख्यमंत्री कार्यालय को इस मामले में अपर निदेशक  माध्यमिक शिक्षा (कुमाऊं मंडल) को निर्देशित करने को कहा। जिसके बाद मंडलीय अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक शिक्षा (कुमाऊं मंडल) ने मामले की गंभीरता का देखते हुए मृतक आश्रित जितेन्द्र सिंह सामंत को राजकीय इंटर कॉलेज नामिक जिला पिथौरागढ़ में  सहायक अध्यापक के पद पर अस्थाई  नियुक्ति दी गयी है। सामंत ने  नियुक्ति हो जाने पर मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को धन्यवाद दिया है।



https://ift.tt/2HsBIN2



See More

 
Top